Advertisement
Advertisement

BBL 2022 : बाउंड्री पर दिखा करिश्माई कैच, छक्के को किया आउट में तब्दील

Big Bash League 2021-22: टी20 क्रिकेट के आने के बाद से खिलाड़ियों की फिटनेस और फिल्डिंग स्तर में भी काफी बढ़ोतरी हुई है। आज कल हर मैच में ही एक ना एक बेहतरीन कैच देखने को मिल ही जाता है।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat January 11, 2022 • 15:56 PM
Cricket Image for BBL 2022 : बाउंड्री पर दिखा करिश्माई कैच, छक्के को किया आउट में तब्दील
Cricket Image for BBL 2022 : बाउंड्री पर दिखा करिश्माई कैच, छक्के को किया आउट में तब्दील (Image Source: Google)
Advertisement

Big Bash League 2021-22: टी20 क्रिकेट के आने के बाद से खिलाड़ियों की फिटनेस और फिल्डिंग स्तर में भी काफी बढ़ोतरी हुई है। आज कल हर मैच में ही एक ना एक बेहतरीन कैच देखने को मिल ही जाता है। ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिला ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग के दौरान भी, जहां सिडनी सिक्सर्स और मेलबर्न रेनेगेड्स के मैच में निक मैडिन्सन ने बॉउंड्री पर डेनियल ह्यूज का एक शानदार कैच लपका। अब इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, सिडनी सिक्सर्स की बल्लेबाजी के दौरान मेलबर्न रेनेगेड्स के लिए 7वां ओवर टीम के लेग स्पिनर कैमरन बॉयस करने आए। बॉयस के इस ओवर की चौथी बॉल पर सिक्सर्स के बल्लेबाज ह्यूज ने उठाकर शॉट लगा दिया। ह्यूज के शॉट में बॉउंड्री को क्लियर करने जितनी ताकत थी, लेकिन बॉउंड्री के पास रेनेगेड्स के खिलाड़ी निक मैडिन्सन तैनात थे। ऐसे में निक मैडिन्सन ने छह रनों के लिए बॉउंड्री के पार जा रही इस बॉल को पहले पकड़ा और फिर बॉल को हवा में उछाला। इस दौरान उन्होंने खुद का संतुलन बनाया, जिसके बाद उन्होंने बॉउंड्री के अंदर आकर इस मुश्किल कैच को बेहद ही आसानी से पूरा कर लिया।

Trending


Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि खबर लिखे जाने तक मैच में सिडनी की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, हालांकि उनकी शुरूआत अच्छी नहीं रही। इसके बावजूद सिडनी की टीम ने जैक एडवर्ड्स(40) और कैप्टन मोइसेस हेनरिक्स (49) की पारी के दम पर 6 विकेटों के नुकसान पर 150 रनों का फाइटिंग टोटल बना लिया है। रेनेगड्स की टीम को अब 20 ओवरो में जीत के लिए 151 रन बनाने है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement