Advertisement
Advertisement

VIDEO: बिग शो ग्लेन मैक्सवेल ने दिखाई अपनी ताकत, स्विच हिट से स्पिनर को मारा ‘अविश्वसनीय’ छक्का

बिग शो के नाम से मशहूर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने रविवार (8 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 24 गेंदों का सामना करते हुए...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma May 08, 2022 • 18:30 PM
VIDEO: बिग शो ग्लेन मैक्सवेल ने दिखाई अपनी ताकत, स्विच हिट से स्पिनर को मारा ‘अविश्वसनीय’ छक्का
VIDEO: बिग शो ग्लेन मैक्सवेल ने दिखाई अपनी ताकत, स्विच हिट से स्पिनर को मारा ‘अविश्वसनीय’ छक्का (Image Source: Google)
Advertisement

बिग शो के नाम से मशहूर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने रविवार (8 मई) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 24 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 33 रन की पारी खेली। मैक्सवेल ने स्पिनर जगदीशा सुचित द्वारा डाले गए पारी के 13वें ओवर की पांचवीं गेंद पर स्विच हिट खेलकर बेहतरीन छक्का जड़ा।   

सुचित ने लेग स्टंप पर लेंथ गेंद डाली, जिसपर मैक्सवेल ने पहले ही स्विच हिट खेलने के मन बना लिया था। बाएं घुटना टिकाकर मैक्सवेल ने डीप प्वाइंट की तरफ स्विच स्विच हिट और छह रन अपने खाते में जोड़े। गेंद दूसरे माले पर जाकर गिरी और इस छक्के ली लंबाई 94 मीटर थी। 

Trending


ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला इस सीजन ज्यादा नहीं चला है। अब तक खेले गए 9 मैचों में उन्होंने 24.13 की औसत से 93 रन बनाए हैं, जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 55 रन रहा है। हालांकि गेंदबाजी में मैक्सवेल ने कुछ विकेट चटकाए हैं। 

मुकाबले की बात की जाए तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 3 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 73 रनों की पारी खेली। इसके अलावा रजत पाटीदार ने 48 रन और दिनेश कार्तिक ने 8 गेंदों में नाबाद 30 रनों की तूफानी पारी खेली। 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement