X close
X close
Indibet

ईशान किशन ने खोया आपा, 13 रन पर आउट होकर गुस्से में बाउंड्री लाइन पर मारा बल्ला, देखें Video

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) शनिवार (16 अप्रैल) को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ मुकाबले में धीमी पारी खेलकर आउट हो गए। किशन ने 17 गेंदों में दो चौकों की...

By Saurabh Sharma April 16, 2022 • 19:05 PM

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) शनिवार (16 अप्रैल) को लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ मुकाबले में धीमी पारी खेलकर आउट हो गए। किशन ने 17 गेंदों में दो चौकों की मदद से 13 रन की धीमी पारी खेली और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की गेंद पर बोल्ड हुए। इसके बाद किशन काफी निराश नजर आए। 

स्टोइनिस के ओवर की दूसरी गेंद पर किशन बोल्ड हुए। लेंथ गेंद मिडिल स्टंप पर फ्लिक करना चाहते थे लेग साइड में, लेकिन अंदरूनी किनारा लगकर गेंद लेग स्टंप पर टकरा गई। इसके बाद खुद से काफी निराश दिखे। वहां अपना गुस्सा संभाल नहीं सके और ड्रेसिंग रूम की तरफ जाते हुए उन्होंने बाउंड्री लाइन पर बल्ला मारा।

Trending


200 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम को अच्छी शुरूआत की उम्मीद थी। लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (6) सस्ते में ही आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद किशन से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रहे। 

बता दें कि ईशान ने इस सीजन 6 मैचों में 38.20 की औसत से 191 रन बनाए हैं। जिसमें उनके बल्ले से दो अर्धशतक निकले। मुंबई के लिए चिंता का विषय यह है कि पिछली चार मैचों में उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं आई है।  

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now