X close
X close
Indibet

BREAKING : केएल राहुल टी-20 सीरीज से बाहर, SA के खिलाफ ऋषभ पंत करेंगे कप्तानी

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज से पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग चुका है।

By Shubham Yadav June 08, 2022 • 18:32 PM

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज की शुरुआत होने में 24 घंटे से भी कम का समय बचा है लेकिन पहले टी-20 मैच से पहले ही टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लग चुका है। इस सीरीज के लिए केएल राहुल को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया था लेकिन वो चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं।

केएल राहुल के बाहर होने के बाद ऋषभ पंत पूरी सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। वहीं, उपकप्तान की भूमिका में हार्दिक पांड्या नज़र आएंगे।ऐसे में केएल राहुल की जगह ओपनिंग कौन करेगा, ये भी देखना काफी दिलचस्प होगा। हालांकि, राहुल के साथ ही कुलदीप यादव भी टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं और अब कुलदीप के फैंस को उन्हें नीली जर्सी में देखने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

Trending


इन दोनों ही खिलाड़ियों की रिप्लेसमेंट का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी-20 मैच कल यानि 9 जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें चाहेंगी कि सीरीज का पहला मुकाबला जीतकर विजयी आगाज़ किया जाए।

टी20 टीम- रुतुराज गायकवाड़, ईशान किशन, दीपक हुड्डा, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (कप्तान) (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now