X close
X close
Indibet

क्या मोर्कल और क्या ताहिर, नमन ओझा ने नहीं किया किसी का लिहाज़; ठोके 69 गेंदों में 140 रन

लेजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे मैच में इंडिया महाराजा के लिए नमन ओझा ने आतिशी शतक जड़कर अपनी टीम को 209 के पहाड़नुमा स्कोर तक पहुंचा दिया। इस दौरान उन्होंने वर्ल्ड जायंट्स के सभी गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की। ओझा ने

By Shubham Yadav January 22, 2022 • 21:58 PM View: 2167

लेजेंड्स लीग क्रिकेट के दूसरे मैच में इंडिया महाराजा के लिए नमन ओझा ने आतिशी शतक जड़कर अपनी टीम को 209 के पहाड़नुमा स्कोर तक पहुंचा दिया। इस दौरान उन्होंने वर्ल्ड जायंट्स के सभी गेंदबाज़ों की जमकर धुनाई की।

ओझा ने सिर्फ 69 गेंदों पर 140 रन बनाकर फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। आखिरी ओवर में आउट होने से पहले उन्होंने 15 चौके और 9 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। उनकी पारी देखकर ऐसा लगा ही नहीं कि उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है।

Trending


वर्ल्ड जायंट्स के सभी गेंदबाज़ फिर चाहे वो मोर्ने मोर्कल हों या दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर हों, ओझा ने किसी भी गेंदबाज़ का बिल्कुल भी लिहाज़ नहीं किया और जमकर चौकों-छक्कों की बारिश की। इस दौरान ओझा ने सिर्फ 57 गेंदों पर अपना शतक भी पूरा कर लिया और इस लीग में शतक लगाने वाले पहले बल्लेबाज़ भी बन गए।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आपको बता दें कि इंडिया महाराजा की तरफ से पहले दो मैचों में वीरेंद्र सहवाग और युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी नहीं खेले हैं इसके बावजूद इस टीम ने शानदार खेल दिखाया है। ऐसे में ये अगर तीसरे मैच में ये दोनों खिलाड़ी वापस आते हैं तो इंडिया महाराजा की टीम और भी खतरनाक होने वाली है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now