X close
X close
Indibet

कहीं ये पोस्ट भी उर्वशी के लिए तो नहीं, विवाद के बीच ऋषभ पंत का एक और जवाब

उर्वशी रौतेला के साथ विवाद के बीच ऋषभ पंत का एक और पोस्ट वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 14, 2022 • 12:35 PM

भारत के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी गहमागहमी चल रही है। उर्वशी के इंटरव्यू से शुरू हुए इस विवाद में अब तक काफी कुछ हो चुका है। माहौल इतना गर्म हो गया कि उर्वशी ने पंत को "छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए" वाला कमेंट तक कर दिया जिसके बाद पंत ने भी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की और ऐसा माना जा रहा है कि ये पोस्ट भी उर्वशी के लिए ही है।

ये विवाद तब शुरू हुआ था जब अभिनेत्री ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया। उन्होंने मिस्टर 'आरपी' का नाम लेते हुए इस पूरे किस्से को सुनाया। इस दौरान उर्वशी ने ऋषभ पंत का पूरा नाम लेने से इनकार कर दिया लेकिन वो जिस मिस्टर आरपी की बात कर रही थीं, फैंस का मानना है कि वो ऋषभ पंत ही हैं।

Trending


उर्वशी के इंटरव्यू के बाद पंत ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी भड़ास निकाली और कहा कि लोग फेमस होने के लिए कुछ भी बोल देते हैं। इसके बाद उर्वशी ने फिर सोशल मीडिया पर पलटवार किया और पंत को कहा कि छोटू भैया को बैट बॉल खेलना चाहिए। अब इस विवाद में पंत की तरफ से एक नया पोस्ट सामने आया है जिसे फैंस उर्वशी से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि, पंत ने इस स्टोरी को भी कुछ ही देर में हटा दिया लेकिन फैंस ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया।

पंत ने अपनी इस इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, "जो आप नियंत्रित नहीं कर सकते उस पर जोर न दें।" पंत की इस स्टोरी को फैंस उर्वशी से जोड़कर देख रहे हैं और उर्वशी को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। हालांकि, अब आगे इस मामले में क्या होगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा लेकिन फिलहाल उर्वशी और पंत दोनों ही पीछे हटने का नाम नहीं ले रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now