X close
X close
Indibet

IPL 2022: राजस्थान रॉयल्स ने पॉइंट्स टेबल में की उलटफेर, इन दो खिलाड़ियों का है ऑरेंज और पर्पल कैप पर कब्जा

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने रविवार (10 अप्रैल) को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 3 रन से हरा दिया। चार मैच में यह राजस्थान की तीसरी जीत है...

By Saurabh Sharma April 11, 2022 • 10:42 AM View: 282

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने रविवार (10 अप्रैल) को वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants) को 3 रन से हरा दिया। चार मैच में यह राजस्थान की तीसरी जीत है और वह पॉइंट्स टेबल (IPL 2022 Points Table) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को पछाड़कर पहले स्थान पर पहुंच गई है। वहीं पांच मैच में दूसरी हार के साथ लखनऊ टीम पांचवें नंबर पर खिसक गई। 

कोलकाता की टीम दूसरे नंबर पर काबिज है। आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स चार-चार हार के साथ क्रमश: नौंवे और दसवें नंबर पर हैं। 

Trending


बटलर के पास ऑरेंज कैप

4 मैच में 218 रन के साथ राजस्थान के ओपनिंग बल्लेबाज जोस बटलर ने ऑरेंज कैप पर कब्जा किया हुआ है। लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में बटलर ने 11 गेंदों में एक चौके और एक छक्के की मदद से 13 रन की पारी खेली थी। सबसे ज्यादा रन के मामले में दूसरे नंबर पर क्विंटन डी कॉक हैं, जिनके नाम 5 मैच में 188 रन दर्ज हैं। 

चहल ने उमेश को पछाड़कर किया पर्पल कैप पर कब्जा

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

राजस्थान के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोलकाता के उमेश यादव को पछाड़कर पर्पल कैप अपने नाम कर ली है। लखनऊ के खिलाफ चहल ने 41 रन देकर 4 विकेट चटकाए और इसके साथ ही उनके चार मैचों में 11 विकेट हो गए हैं। उमेश यादव ने पांच मैचों में 10 विकेट अपने खाते में डाले हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now