X close
X close
Indibet

विराट कोहली और अनुष्का ने कोविड-19 के खिलाफ जंग में दिया 2 करोड़ का दान, फैंस को कहा कुछ ऐसा

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 07, 2021 • 11:22 AM View: 585

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भारत में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए आगे आए हैं। इस मुहिम में उन्होंने पीड़ितों के लिए 2 करोड़ रूपए का दान दिया किया है और साथ ही समस्त लोगों और क्रिकेट फैंस से यह आग्रह किया है कि वो भी अपने आसपास के जरूरतमंदो की मदद करें।

कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा," अनुष्का और मैंने Ketto के साथ मिलकर एक मुहिम शुरू की है ताकि कोरोना महामारी से लड़ने के लिए अधिक से अधिक फंड जमा कर सकें और इसमें आपके सहयोग से हमें बेहद खुशी मिलेगी। आइये हम साथ मिलकर आए और अपने आसपास में जरूरतमंदो की सेवा करे और उनकी मदद करें।"

Trending


बता दें कि Ketoo एशिया की सबसे विश्वसनीय संस्था है जहां किसी भी नेक पहल के लिए फंड जमा करने और दान करने और लोगों को मेडिकल सेवा मुहैया कराने का काम किया जाता है। 

कोहली ने कल ही युवा सेना के लीडर राहुल एन. कनाल के साथ मुलाकात की थी और कोरोना के खिलाफ लड़ाई में युवा सेना के साथ मिलकर काम करने की अपील की थी।

फिलहाल आईपीएल 2021 सस्पेंड हो चुका है और ऐसे में विराट अपने घर वापस चले गए हैं। अब उनकी अगुवाई में भारतीय टीम जून के महीने में इंग्लैंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo