X close
X close
Indibet

विराट कोहली फिर से चढ़े फैंस के हत्थे, एक ने बोला- 'ये तो चलता फिरता ऐड बन गया है'

विराट कोहली को एक बार फिर से फैंस ट्रोल कर रहे हैं और इस बार तो उन्हें चलता फिरता ऐड तक कहा जा रहा है।

By Shubham Yadav July 27, 2022 • 19:18 PM

इंग्लैंड का दौरा खत्म होने के बाद विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में आराम लेने का फैसला किया और वनडे सीरीज जीतने के बाद कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ खेल से ब्रेक का आनंद लेने के लिए पेरिस पहुंच गए थे। हालांकि, अगर हम हालिया सोशल मीडिया पोस्ट पर नज़र दौड़ाएं, तो ऐसा लगता है कि 34 वर्षीय कोहली अब लंदन में वापस आ गए हैं और हाल ही में उन्हें लंदन के एक भारतीय रेस्तरां में भी देखा गया था।

कोहली के आराम लेने के फैसले ने फैंस और कई दिग्गजों को काफी हैरान किया जिसके चलते उनको जमकर ट्रोल भी किया गया लेकिन अब कोहली को एक बार फिर से फैंस ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, कोहली ने मंगलवार को ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वो किसी रेलवे स्टेशन पर किसी से फोन पर बात करते हुए दिख रहे हैं।

Trending


इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए विराट ने कैप्शन में लिखा, "नीले रंग का मेरा पसंदीदा शेड।" विराट की ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई फैंस ने विराट को ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ फैंस को लगा कि विराट फोन पर बात नहीं बल्कि इस फोन का ऐड कर रहे थे। यही कारण है कि फैंस ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी।

कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर दो मिलियन से अधिक लाइक्स मिल गए, लेकिन विराट की ट्रोलिंग भी जमकर हुई। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से उन पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now