X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत को लेकर ये क्या बोल गए जाफर, क्या सचमुच घबरा जाते हैं पंत?

वसीम जाफर का मानना है कि ऋषभ पंत आईपीएल वाली गलती दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी दोहरा रहे हैं।

By Shubham Yadav June 14, 2022 • 15:09 PM

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर को लगता है कि नए स्टैंड-इन कप्तान ऋषभ पंत मैच के फंसने पर घबरा जाते हैं। भारतीय टीम अपनी ही सरज़मीं पर अफ्रीका के खिलाफ कमजोर नजर आ रही है और पहले दो T20 मैच हारने के बाद टीम इंडिया सीरीज गंवाने की कगार पर पहुंच चुकी है। यही कारण है कि ऋषभ पंत की कप्तानी पर भी सवाल उठने लगे हैं।

पंत दोनों बार टॉस हार गए और टॉस हारकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। दोनों बार टीम इंडिया टोटल को डिफेंड करने में नाकाम रही और दोनों मुकाबलों में पंत की कप्तानी में कई कमियां नज़र आईं और अब जाफर के इस बयान ने ये ज़ाहिर कर दिया है कि कहीं न कहीं पंत सचमुच आखिरी पलों में पैनिक कर जाते हैं।

Trending


वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत के दौरान बताया, “हां, हमने आईपीएल में भी कुछ ऐसा ही देखा था। मुझे लगता है कि वो जितना अधिक कप्तानी करेगा, वो उतना ही बेहतर होता जाएगा। लेकिन, हां, इस स्तर पर अभी मुझे लगता है कि जब मैच टाइट हो जाता है, तो वो थोड़ा घबरा जाता है।”

अगर ऋषभ पंत की कप्तानी की बात करें तो इस सीरीज के शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही केएल राहुल चोट के चलते बाहर हो गए और राहुल की जगह पंत को कप्तान बना दिया गया लेकिन अभी तक कप्तानी में पंत फ्लॉप ही नजर आए हैं। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी करते हुए भी पंत अपनी टीम को एक बार भी चैंपियन नहीं बना पाए हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी कप्तानी उन्हें कहां लेकर जाती है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now