Advertisement
Advertisement

बैट को बंदूक बनाकर राइली रूसो ने मनाया जश्न! फिर विराट ने भी दिया गन सेलिब्रेशन का जवाब; देखें VIDEO

राइली रूसो ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ गन सेलिब्रेशन किया जिसके बाद विराट कोहली ने उन्हें उनके ही अंदाज में जश्न मनाकर करारा जवाब दिया।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat May 10, 2024 • 11:18 AM
बैट को बंदूक बनाकर राइली रूसो ने मनाया जश्न! फिर विराट ने भी दिया गन सेलिब्रेशन का जवाब; देखें VIDEO
बैट को बंदूक बनाकर राइली रूसो ने मनाया जश्न! फिर विराट ने भी दिया गन सेलिब्रेशन का जवाब; देखें VIDEO (Virat Kohli and Rilee Rossouw)
Advertisement

IPL 2024 का 58वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स  बेंगलुरु (Royal Challengers Bengaluru) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच बीते गुरुवार (9 मई) को खेला गया था। इस मैच में आरसीबी ने पंजाब किंग्स को 60 रनों से हराकर दो अंक हासिल किये। इसी बीच विराट कोहली (Virat Kohli) ने PBKS के टॉप ऑर्डर बैटर राइली रूसो (Rilee Rossouw) को उनकी गन सेलिब्रेशन का भी करारा जवाब दिया।

दरअसल, इस मैच में राइली रूसो ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 27 बॉल पर 61 रन की तूफानी पारी खेली। इसी बीच जब उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया तब वो काफी खुश नज़र आए और उन्होंने स्वैग दिखाते हुए अपने बैट को किसी बंदूक की तरह पकड़कर सेलिब्रेशन किया।

Trending


ये भी पढ़ें : ये है Pat Cummins का फेवरेट इंडियन क्रिकेटर, नहीं लिया है Virat Kohli या MS Dhoni का नाम

विराट ने ये सब देखा जिसके बाद जब पंजाब किंग्स की इनिंग के 9वें ओवर में कर्ण शर्मा ने राइली रूसो को आउट किया तब विराट ने विदेशी खिलाड़ी को जवाब देना जरूरी समझा। यहां विराट ने भी रूसो के अंदाज में ही गन सेलिब्रेशन किया और उन्हें उनकी सेलिब्रेशन का करारा जवाब दे डाला।

ये भी पढ़ें : Daryl Mitchell से हुई गलती से मिस्टेक! मारा ऐसा शॉट तोड़ डाला FAN का IPHONE

आपको बता दें कि विराट हमेशा की तरह पूरे मैच के दौरान काफी जोश में नज़र आए। उन्होंने 47 बॉल पर 7 चौके और 6 छक्के ठोककर 92 रन बनाए। वहीं जब वो फील्डिंग करने आए तब भी उन्होंने शशांक सिंह को रॉकेट थ्रो के दम पर रन आउट करके अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान किया। ये भी जान लीजिए कि विराट टूर्नामेंट में अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement