X close
X close

'विराट भाई ने बॉडी गार्ड को हटाकर फोंटो खींची, हमारी औकात ही नहीं थी उनसे मिलने की'

विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ कैंची धाम पहुंचे। विराट कोहली को देखकर फैंस का उत्साह चरम पर था वहीं उनसे मिलकर लड़के को कैसा लगा उसने खुद बताया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma November 25, 2022 • 16:47 PM

virat kohli kainchi dham video: पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को क्रिकेट से दूर परिवार के साथ उत्तराखंड में स्पॉट किया गया था। नैनीताल के प्रसिद्ध कैंची धाम में विराट कोहली ने अनुष्का के साथ दर्शन किया था। इस दौरान विराट कोहली से जुड़ी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें किंग कोहली फैंस की इच्छा को पूरी करते हुए उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आते हैं। अब इस फैन मोमेंट का वीडियो सामने आया है।

विराट से मिलकर फैन ने क्या बातचीत की थी उसने खुद वीडियो में इसका खुलासा किया है। वीडियो में फैंस को कहते सुना जाता है, 'थैंक्यू सर दोबारा आइएगा। मैंने विराट कोहली से कहा भाई मैं फोटो में नहीं आ रहा हूं, उन्होंने बॉडी गार्ड को हटाया उससे बोला तू हट फिर मेरे गले में हाथ डालकर फोटो खिंचवाया। मोमेंट ऑफ लाइफ था मेरे लिए।'

Trending


स्कूटी राइड करते हुए फैन ने आगे कहा, 'जय हो नीम करोली बाबा की। हमारी औकात ही नहीं है भाई विराट कोहली से कभी मिलने की। मैं 4 बजे उठकर नहाया हूं मुझे मंदिर आना था विराट कोहली से मिलने के लिए। मेरा दिल कह रहा  था कि विराट भाई मिलेंगे हम लोगों से।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

यह भी पढ़ें: किराए के घर में शिफ्ट होंगे विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, इतना है रेंट

बता दें कि एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप 2022 में शानदार प्रदर्शन करने के बाद फिलहाल विराट कोहली ब्रेक पर हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में विराट नजर नहीं आए। 4 दिसंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज में विराट कोहली नीली जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे।