X close
X close

'तुम आसानी से ड्राइवर रख सकते हो', कार एक्सिडेंट पर कपिल देव ने दिया इमोशनल रिएक्शन

ऋषभ पंत के कार एक्सिडेंट ने पूरी दुनिया को स्तब्ध कर दिया है और अब इस भयानक दुर्घटना पर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव का भी रिएक्शन आया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 02, 2023 • 11:51 AM

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत के कार एक्सिडेंट ने पूरी दुनिया को हिला डाला है। इस भयानक कार दुर्घटना के बाद हर कोई बस उनके जल्दी से स्वस्थ होने की कामना कर रहा है। पंत शुक्रवार की सुबह उत्तराखंड में अपने गृहनगर रुड़की जा रहे थे लेकिन रास्ते में उनकी आंख लग गई और गाड़ी अपना संतुलन खोकर डिवाइडर से जा टकराई और पंत की कार में आग लग गई।

हालांकि, गनीमत ये रही कि पंत अपनी गाड़ी से बाहर निकलने में सफल रहे और इसके बाद दुर्घटनास्थल पर तुरंत पहुंचे हरियाणा रोडवेज के बस चालक और कंडक्टर ने उन्हें अस्पताल पहुंचाने में मदद की। पंत के सिर, पीठ और पैर में कई चोटें लगी हैं, जिनका देहरादून के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बीते कुछ दिनों में पंत से मिलने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ भी पहुंच चुके हैं। वहीं, इसी बीच अब भारत के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर कपिल देव ने इस घटना पर रिएक्ट किया है।

Trending


कपिल देव ने एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान बताया, "ये एक सीख है। जब मैं एक उभरता हुआ क्रिकेटर था, तो मुझे एक मोटरसाइकिल दुर्घटना का सामना करना पड़ा। उस दिन के बाद से मेरे भाई ने मुझे मोटरसाइकिल छूने तक नहीं दी। मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि ऋषभ पंत सुरक्षित हैं। हां, आपके पास एक अच्छी दिखने वाली कार है जिसकी गति बहुत तेज है लेकिन आपको सावधान रहना होगा। आप आसानी से एक ड्राइवर का खर्च उठा सकते हैं, आपको इसे अकेले चलाने की ज़रूरत नहीं है। मैं समझता हूं कि किसी को ऐसी चीजों के लिए शौक या जुनून भी होता है, ये उसकी उम्र में होना स्वाभाविक है, लेकिन आपकी जिम्मेदारियां भी होती हैं। केवल आप ही अपना ख्याल रख सकते हैं। आपको अपने लिए चीजें तय करनी होंगी।”

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

कपिल देव के बयान से फैंस सहमत भी हैं क्योंकि अगर पंत के साथ कोई ड्राइवर होता तो शायद पंत इस एक्सिडेंट से बच सकते थे। वहीं, बीसीसीआई के एक बयान के अनुसार, पंत के माथे पर दो कट लगे हैं, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फट गया है और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी है और उनकी पीठ पर भी काफी चोटें लगी हैं। ऐसे में फिलहाल करोड़ों फैंस उनके ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।