Advertisement
Advertisement

VIDEO : उमरान के सामने ईशान ने भी टेके घुटने, चौका खाने के तुरंत बाद लिया बदला

ipl 2022 mi vs srh umran malik took revenge against ishan kishan : ईशान किशन एक बार फिर रंग में नजर आ रहे थे लेकिन हैदराबाद के खिलाफ मैच में वो उमरान मलिक के आगे हार गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 17, 2022 • 23:30 PM
Cricket Image for VIDEO : उमरान के सामने ईशान ने भी टेके घुटने, चौका खाने के तुरंत बाद लिया बदला
Cricket Image for VIDEO : उमरान के सामने ईशान ने भी टेके घुटने, चौका खाने के तुरंत बाद लिया बदला (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में ईशान किशान का बल्ला खामोश ही रहा और जब-जब उन्होंने बड़े स्कोर की आस जगाई तब-तब वो अपना विकेट गंवाकर चलते बने। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। 34 गेंदों में 43 रनों की पारी खेलकर ईशान किशन आउट हो गए।

हालांकि, वो जिस ओवर में आउट हुए उस ओवर में उन्होंने उमरान मलिक को चौका भी लगाया लेकिन आखिरकार उमरान की रफ्तार के आगे वो भी घुटने टेक गए। ये घटना मुंबई की पारी के 12वें ओवर में घटित हुई जब पहली ही गेंद पर ईशान ने चालाकी से थर्डमैन की तरफ चौका मार दिया लेकिन इस ओवर की तीसरी गेंद पर उमरान ने बदला भी ले लिया।

Trending


उमरान की गेंद पर फ्लिक करने की कोशिश में ईशान रफ्तार से चकमा खा गए और प्रियम गर्ग ने अच्छा कैच पकड़कर उनकी पारी पर ब्रेक लगा दी। उमरान ने इस विकेट के अलावा और दो विकेट लिए। ये उमरान मलिक ही थे जिन्होंने अपने तीन ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट लिए और हैदराबाद की मैच में वापसी करवाई क्योंकि एक समय तो हैदराबाद की टीम इस मैच में पिछड़ती हुई नजर आ रही थी।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर इस मैच की बात करें तो हैदराबाद ने मुंबई को 3 रन से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जीवित रखा है और अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो अपने आखिरी मुकाबले मे ंपंजाब किंग्स को भी मात दे सकते हैं या नहीं। हालांकि, पंजाब किंग्स के मुकाबले से पहले भी कई मुकाबले होंगे जिन पर हैदराबाद की निगाहें होंगी और अगर सबकुछ सही रहा और किस्मत का साथ मिला तो हैदराबाद प्लेऑफ तक पहुंच सकता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement