X close
X close
Indibet

ऋषभ पंत के छूटे पसीने, रिकी पोंटिंग के बेटे से जीतना हुआ मुश्किल, देखें VIDEO

ऋषभ पंत मैदान के अंदर और मैदान के बाहर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस बीच ऋषभ पंत को रिकी पोंटिंग के बेटे के साथ फुटबॉल खेलते हुए देखा गया।

By Prabhat Sharma May 05, 2022 • 15:23 PM View: 243

आईपीएल 2022 मे दिल्ली कैपिटल्स का अब तक का सफर बड़ा ही साधारण रहा है। ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कप्तानी में दिल्ली की टीम ने अब तक 9 मैच खेले हैं जिनमें 5 में उसे हार और 4 मुकाबलों में जीत मिली है। दिल्ली कैपिटल्स अपने अगले मुकाबले से पहले अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहा रही है। 

इस बीच ऋषभ पंत से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में ऋषभ पंत रिकी पोंटिंग के बेटे फ्लेचर के साथ फुटबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। ऋषभ पंत को नन्हें फ्लेचर के साथ फुटबॉल का मुकाबला जीतने में काफी मश्क्कत करते हुए देखा जा सकता है।

Trending


दिल्ली कैपिटल्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में रिकी पोंटिंग को बेटे का खेल देखकर हंसते हुए सुना जा सकता है। वहीं नन्हा फ्लेचर दिल्ली कैपिटल्स की जर्सी में पंत को फुटबॉल में कड़ी टक्कर देता है। एक वक्त ऐसा भी आता है जब पंत फ्लेचर को उठाकर फुटबॉल से दूर करते हैं।

बता दें कि ऋषभ पंत को पिछले सीजन श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी मिली थी। हालांकि, अय्यर की वापसी के बाद भी रिकी पोंटिंग की ही वजह से ऋषभ पंत को कप्तान बनाए रखा गया आलम ये रहा कि आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली ने अय्यर को रिलीज कर दिया।

यह भी पढ़ें: 'मैं एक अंधेरी जगह में चला गया', जोफ्रा आर्चर ने अपनी मनःस्थिति के बारे में किया खुलासा

दिल्ली कैपिटल्स की टीम को अपना अगला मैच केन विलियमसन की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। हैदराबाद की टीम आईपीएल 2022 में अब तक खेले गए मुकाबलों में गजब की फॉर्म में नजर आ रही है। हालांकि, SRH की टीम को पिछले मुकाबले में चैन्नई सुपर किंग्स के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now