X close
X close
Indibet

DK या ऋषभ पंत? पूर्व सिलेक्टर ने चुनी पाक टीम के खिलाफ इंडिया की प्लेइंग XI

Rishabh Pant and Dinesh Karthik: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा। इस मैच में दिनेश कार्तिक या ऋषभ पंत में कोई एक खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकता है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma August 26, 2022 • 18:53 PM

India vs pakistan: एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है। भारत को अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। इस अहम मुकाबले से ठीक पहले विशेषज्ञ इस मैच के लिए अपनी पसंदीदा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन चुन रहे हैं। ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक दो ऐसे खिलाड़ी हैं जिनको एकसाथ प्लेइंग इलेवन में शामिल करना तकरीबन नामुमकिन लग रहा है।

केएल राहुल और विराट कोहली की टीम में वापसी के बाद इस बात की कम संभावना है कि ये दोनों विकेटकीपर बल्लेबाज प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हों। सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा का प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होना लगभग तय है ऐसे में मीडिल ऑर्डर में केवल एक स्थान बचा है। उसके दावेदार पंत और दिनेश कार्तिक हैं।

Trending


SPORTS18 के दैनिक खेल समाचार शो 'स्पोर्ट्स ओवर द टॉप' पर बोलते हुए पूर्व सिलेक्टर सबा करीम ने कहा, ;मैं ऋषभ पंत के साथ जाऊंगा क्योंकि वो भारत के लिए एक एक्स फैक्टर हैं। मैं उन्हें आने वाले मैचों में भी कुछ शानदार प्रदर्शन करते हुए देख सकता हूं। मैं ऐसे कॉबिंनेशन को भी तरजीह दे रहा हूं जो मुझे पांच विकेट लेने वाले गेंदबाजों को टीम में शामिल करने की अनुमति देता है।' 

सबा करीम ने आगे कहा, 'उसके ऊपर, मेरे पास छठे गेंदबाजी विकल्प के रूप में हार्दिक पांड्या हैं। इसलिए, अगर मैं इस तरह के कॉबिंनेशन के साथ जाता हूं तो मेरे पास दो विकेटकीपरों के लिए जगह नहीं है।'

यह भी पढ़ें: 'दुआ कर रहा हूं कि वापस फॉर्म में आओ', हिंदी भाषा में अफरीदी-कोहली की बातचीत का VIDEO

Saba Karim’s XI: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now