X close
X close

'भाई ओपनिंग कर लो इंडिया की किस्मत बदल जाएगी', देखें ऋषभ पंत का रिएक्शन

बांए हाथ के बल्लेबाज ऋषभ पंत से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक फैन उनसे ओपनिंग करने की गुजारिश करते हुए नजर आए जिसपर ऋषभ पंत का रिएक्शन देखते बनता था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma October 31, 2022 • 14:14 PM

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 चरण में अब तक टीम इंडिया 3 मैच खेल चुकी है। युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को अब तक प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला है। दिनेश कार्तिक बतौर विकेटकीपर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हैं ऐसे में ऋषभ पंत मौजूदा समय में साथी खिलाड़ियो को पानी ही पिलाने का काम कर रहे हैं। इस बीच ऋषभ पंत से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है।

वीडियो में ऋषभ पंत को फैंस का दिन बनाते हुए देखा गया। पर्थ के मैदान पर प्रैक्टिस के बाद पंत कुछ फैंस को ऑटोग्राफ देते हैं वहीं कुछ फैंस के साथ सेल्फी भी लेते हैं। फैंस का दिन बनाने के बाद जब वो जा रहे होते हैं तब उनके एक फैन को उनसे ये कहते हुए सुना जाता है, 'भाई, ओपनिंग कर लो इंडिया की किस्मत बदल जाएगी।'

Trending


ऋषभ पंत पीछे मुड़कर उस फैन को देखते हुए और बिना कुछ कहे वापस चले जाते हैं। बता दें कि दिनेश कार्तिक अभी तक टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में बल्ले और विकेटकीपिंग दोनों से फ्लॉप रहे हैं। अगर रोहित शर्मा बड़े मैच से पहले ऋषभ पंत को टीम में शामिल करते हैं तो टीम इंडिया को इससे फायदा हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 3 दिक्कतें जिन्हें रोहित शर्मा को करना होगा दूर, वरना हार सकते हैं टी 20 वर्ल्ड कप

भारत ने जहां अपने पहले मैच में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया वहीं दूसरे मुकाबले में नीदरलैंड को 56 रनों से शिकस्त दी। तीसरे मुकाबले में साउथ अफ्रीका ने उसे शिक्सत दी। भारत को अपने अपकमिंग मुकाबले बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है। अगर टीम इंडिया इन दोनों मुकाबलों को जीतती है तो फिर वो सेमीफाइनल में प्रवेश कर जाएगी।