Advertisement

श्रेयस अय्यर ने इतने करोड़ में खरीदी नई कार, 4.5 सेकंड में पकड़ लेती है 100km/h की रफ्तार

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने नई कार खरीदी है। श्रेयस अय्यर द्वारा खरीदी गई नई कार मर्सिडीज-एएमजी जी 63 4 मैटिक प्रसिद्ध जी-वैगन सीरीज का टॉप मॉडल है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 02, 2022 • 14:17 PM
Cricket Image for Shreyas Iyer buys new car Mercedes AMG G 63 4Matic SUV
Cricket Image for Shreyas Iyer buys new car Mercedes AMG G 63 4Matic SUV (Shreyas Iyer buys new car)
Advertisement

भारतीय बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) लैविस लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। श्रेयस अय्यर मैदान के अंदर जितना क्रिकेट को लेकर गंभीर रहते हैं मैदान के बाहर वो काफी चिल नजर आते हैं। श्रेयस अय्यर को मंहगी कार भी काफी शौक है। इस बीच श्रेयस अय्यर ने अपने कार के कलेक्शन में 1 नई कार जोड़ ली है। श्रेयस अय्यर ने एक शानदार Mercedes-AMG G 63 4Matic SUV खरीदी है। 

इस कार के कीमत 2.45 करोड़ रुपये है। श्रेयस अय्यर द्वारा अपनी बिल्कुल नई एसयूवी की डिलीवरी लेने की तस्वीरें जर्मन कार निर्माता के प्रमुख डीलरशिप द्वारा शेयर की गई है। मर्सिडीज-एएमजी जी 63 4 मैटिक प्रसिद्ध जी-वैगन सीरीज का टॉप मॉडल है। इस कार के स्पीड की बात करें तो ये SUV महज 4.5 सेकंड में 0 से 100km/h की रफ्तार पकड़ लेती है।

Trending


सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए Mercedes-Benz Landmark Cars Mumbai ने लिखा, 'भारतीय क्रिकेटर श्रेयस अय्यर को एक बिल्कुल नई मर्सिडीज-बेंज G 63 जो बेजोड़ ऑफ-रोड और ऑन-रोड क्षमताओं के साथ विरासत को अपलोड करता है के लिए बधाई। हम स्टार परिवार में आपका स्वागत करते हैं और आशा करते हैं कि आप इस स्टार को चलाने में उतना ही आनंद लेंगे जितना हमें आपकी कवर ड्राइव देखने में आता है।'

यह भी पढ़ें: 5 गेंदबाज जो तोड़ सकते हैं शोएब अख्तर के 161.3 Kmph का रिकॉर्ड, लिस्ट में 2 भारतीय खिलाड़ी

बता दें कि श्रेयस अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज में एक्शन में दिखाई देंगे। साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत 9 जून को नई दिल्ली में पहला टी-20 मैच खेलेगी इसके बाद कटक (12 जून), विशाखापत्तनम (14 जून), राजकोट (17 जून) में मैच होंगे और फाइनल मैच बेंगलुरु 19 जून को खेला जाना है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement